प्रदर्शन में भैंस का इस्तेमाल करना कांग्रेस को पड़ा भारी, पशु क्रूरता का मामला हुआ दर्ज

Animal rights
सुयश भट्ट । Aug 26, 2021 6:26PM
बुधवार को भोपाल में युवक कांग्रेस ने प्रदेश में बढ़ती महंगाई और बिजली की बढ़ती दरों को लेकर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन में कार्यकर्ता भैंस लेकर पहुंचे थे। जहां भैंस के आगे बीन बजाकर प्रदर्शन किया था।

भोपाल। राजधानी भोपाल में बढ़ती महंगाई और बिजली दरों को लेकर प्रदर्शन में भैंस के आगे बीन बजाना युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को महंगा पड़ गया है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने पशु क्रूरता कानून समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:कमलनाथ ने लिए मिर्ची बाबा ने रखी विशेष पूजा, पूजा में लोटा गिरने पर बीजेपी ने कसा तंज 

आपको बता दें कि बुधवार को भोपाल में युवक कांग्रेस ने प्रदेश में बढ़ती महंगाई और बिजली की बढ़ती दरों को लेकर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन में कार्यकर्ता भैंस लेकर पहुंचे थे। जहां भैंस के आगे बीन बजाकर प्रदर्शन किया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर बोले तीखे बोल, कहा- जनता को गुमराह करना है कांग्रेस की मानसिकता 

वहीं भोपाल पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर पशु क्रूरता कानून समेत धारा 147, 188 के तहत एफआईआर दर्ज किया है। दरअसल प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के बंगले के घेराव की भी कोशिश की थी। जहां कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक कांग्रेस के अध्यक्ष समेत कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़