कांग्रेस ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर ओडिशा में 7 जुलाई से विरोध प्रदर्शन करेगी

Congress
ओडिशा में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर सात जुलाई से विरोध प्रदर्शन करेगी। राज्य के कई जिलों में शुक्रवार को पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार हो गई।

भुवनेश्वर। ओडिशा में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर सात जुलाई से विरोध प्रदर्शन करेगी। राज्य के कई जिलों में शुक्रवार को पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार हो गई। पेट्रोल की कीमत पर हाल में 36 पैसे की वृद्धि के बाद भुवनेश्वर में इसकी कीमत 100.1 रुपये प्रति लीटर हो गई है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘ पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार चली गई, भुवनेश्वर में ऐसा पहली बार हुआ है। मेरा मानना है कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को इसका पूरा श्रेय जाता है।

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना वायरस के 44,111 नए मामले, 738 मरीजों की मौत

ओडिशा के लोग आपको देख रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि ईंधन की बढ़ती क़ीमतों को लेकर कांग्रेस राज्य में प्रखंड, जिला और राज्य स्तर पर सात जुलाई से 17 जुलाई तक विरोध प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस नेता विश्वरंजन मोहंती ने एलपीजी सिलिंडर की क़ीमत पर 25.50 रुपये और अन्य जरूरी सामान की कीमतों में वृद्धि पर केंद्र सरकार की निंदा करते हुए कहा कि ऐसे समय में कीमतों में वृद्धि हो रही है जब लोग पहले से ही आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़