मुख्यमंत्री नारायणसामी ने केंद्र पर लगाया आरोप, कहा- सरकार गिराने की कोशिश को नाकामयाब करेगी कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2021   08:19
मुख्यमंत्री नारायणसामी ने केंद्र पर लगाया आरोप, कहा- सरकार गिराने की कोशिश को नाकामयाब करेगी कांग्रेस

केंद्रशासित प्रदेश की उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को निर्देश दिया है कि वह 22 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करें।

पुडुचेरी। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने शुक्रवार को केंद्र पर विपक्षी पार्टी एआईएनआरसी और अन्नाद्रमुक की मदद से उनकी सरकार को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस इस तरह के जोड़-तोड़ की कोशिश को नाकामयाब करेगी। केंद्रशासित प्रदेश की उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने एक दिन पहले ही उन्हें निर्देश दिया है कि वह 22 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करें। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक दल की बैठक रही बेनतीजा, वी नारायणसामी का विपक्ष के पास 11 विधायक होने का दावा 

नाराणसामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘स्वेच्छाचारी’ शासक की तरह काम करने का आरोप लगाया। नारायणसामी कांग्रेस नीत सेक्युलर डेमोक्रिटक अलायंस के नेताओं और प्रतिनिधियों की एक संयुक्त बैठक के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे। यह बैठक केंद्रशासित प्रदेश में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी। इसी बीच आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विश्वास मत के लिए सोमवार सुबह 10 बजे विधानसभा की बैठक होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।