कांग्रेस ने भाजपा के आगे डाले हथियार: उमर अब्दुल्ला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 2 2019 7:41PM
कांग्रेस ने भाजपा के आगे डाले हथियार: उमर अब्दुल्ला
Image Source: Google

र्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार अभियान में शीर्ष कांग्रेस नेताओं की गैर मौजूदगी राज्य के प्रति उनके दृष्टिकोण के बारे में काफी कुछ कहती है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘यह कांग्रेस पार्टी और राज्य के प्रति उसके दृष्टिकोण के बारे में काफी कुछ कहता है।

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के हाव-भाव को देखकर समझ नहीं आ रही है कि उसने प्रचार के मामले में भाजपा के आगे हथियार क्यों डाल दिए हैं? अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘‘कांग्रेस के पास छह सीटों में से चार पर टक्कर देने का मौका था और उनमें तीन पर भाजपा मुख्य विरोधी पक्ष है। लेकिन यह समझ से परे है कि जहां तक चुनाव प्रचार अभियान परिदृश्य की बात है तो भाजपा के आगे हथियार कैसे डाल दिये गये?’’

इसे भी पढ़ें: संयुक्त राष्ट्र का अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करना प्रतीकात्मक जीत: उमर अब्दुल्ला

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार अभियान में शीर्ष कांग्रेस नेताओं की गैर मौजूदगी राज्य के प्रति उनके दृष्टिकोण के बारे में काफी कुछ कहती है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘यह कांग्रेस पार्टी और राज्य के प्रति उसके दृष्टिकोण के बारे में काफी कुछ कहता है। उसके नेतृत्व की एक भी चुनावी सभा नहीं हुई है।’’ उन्होंने कहा कि जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राज्य में कई रैलियों को संबोधित कर चुके हैं।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video