छह साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के दोषी को 15 साल कैद की सजा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 22, 2021   12:25
छह साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के दोषी को 15 साल कैद की सजा

छह साल की बच्ची से बलात्कार के दोषी को 15 साल कैद की सजा सुनाई गई है।भदौरिया के अनुसार वारदात के समय छह साल की बच्ची अपने घर में अकेली थी और उसकी मां बाजार में दूध बेचने चली गयी थी, तभी पीर मोहम्मद ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

फतेहपुर (उप्र)। फतेहपुर जिले की एक विशेष अदालत ने छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार का दोषी पाए जाने पर 54 साल के अधेड़ व्यक्ति को 15 साल कैद की सजा सुनाई है और उस पर 13 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

इसे भी पढ़ें: 17 साल की किशोरी से रेप केस में SP और BSP जिलाध्यक्ष समेत 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिले के सहायक शासकीय अधिवक्ता देवेन्द्र सिंह भदौरिया ने शुक्रवार को बताया कि छह साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायालय (पॉक्सो) के विशेष न्यायाधीश रविकांत की अदालत ने अभियोजन और बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद दोषी पाए गए पीर मोहम्मद (54) को बृहस्पतिवार को 15 साल कैद की सजा सुनाई और उस पर 13 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। उन्होंने बताया कि यह घटना ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 25 अगस्त 2017 की सुबह करीब साढ़े दस बजे घटी थी। भदौरिया के अनुसार वारदात के समय छह साल की बच्ची अपने घर में अकेली थी और उसकी मां बाजार में दूध बेचने चली गयी थी, तभी पीर मोहम्मद ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। भदौरिया ने बताया कि इस मामले में अदालत में सात गवाह पेश किए गए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...