गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार की खुली पोल, कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल, भाजपा ने पूछा- किसको कितना मिलता है?

गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार की खुली पोल, कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल, भाजपा ने पूछा- किसको कितना मिलता है?

भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि खनन विभाग में सबकी मंथली बंधी हुई है। किसको कितना मिलता है?

जयपुर। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने खुद गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोल दी है। इस वीडियो को भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में 2015 ऊंट कानून का हो रहा विरोध! ऊंटों का व्यापार पड़ा ठप

 मालवीय ने साधा निशाना

अमित मालवीय ने ट्वीट में लिखा है कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि खनन विभाग में सबकी मंथली बंधी हुई है। किसको कितना मिलता है? इसका जवाब जनता को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देंगे या स्वयं राहुल गांधी ? इन लोगों ने देश को इसी तरह 70 सालों में खोखला कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायक ने सीकर कलेक्ट्रेट में जिला मिनरल फाउंडेशन की मीटिंग के दौरान यह तमाम बातें कहीं। हालांकि प्रभासाक्षी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो में राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा भी देखे जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: संचार क्रांति का दुरुपयोग कर जासूसी करवा रहे हैं केंद्र में बैठे सत्तारूढ़ लोग : डोटासरा 

बैठक में हुई कहासुनी

बताया जा रहा है कि बैठक में कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत और गोविंद सिंह डोटासरा की आपस में कहासुनी भी हो गई थी। इस बैठक में जांच कराने की भी बात कही गई। लेकिन बाद में कहा गया कि यहां से ही किसी को भेजो, वहां से भेजने का कोई मतलब नहीं है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।