अदालत ने फोर्टिस के पूर्व प्रवर्तकों मालविंदर, शिविंदर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

court-sent-malvinder-shivinder-the-former-promoters-of-fortis-to-14-days-judicial-custody
मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट निशांत गर्ग ने तीन अन्य आरोपियों-सुनील गोधवानी, कवि अरोड़ा और अनिल सक्सेना- को भी 31 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सिंह बंधु ने जमानत याचिका दायर की थी जिस पर शुक्रवार को अरोड़ा की याचिका के साथ सुनवाई होगी।

नयी दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (आरएफएल) के धन की कथित हेराफेरी के आरोप में गिरफ्तार फोर्टिस के पूर्व प्रवर्तकों मालविंदर सिंह और उनके भाई शिविंदर सिंह को बृहस्पतिवार को14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट निशांत गर्ग ने तीन अन्य आरोपियों-सुनील गोधवानी, कवि अरोड़ा और अनिल सक्सेना- को भी 31 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सिंह बंधु ने जमानत याचिका दायर की थी जिस पर शुक्रवार को अरोड़ा की याचिका के साथ सुनवाई होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़