कोरोना की स्थिति को लेकर PM मोदी ने की केंद्रीय कैबिनेट के साथ बैठक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   13:25
कोरोना की स्थिति को लेकर PM मोदी ने की केंद्रीय कैबिनेट के साथ बैठक

कोविड-19 संकट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की है।सूत्रों ने बताया कि वैश्विक महामारी और इससे निपटने के तरीकों पर इस डिजिटल बैठक में चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा देश में जारी टीकाकरण में पर भी बैठक में चर्चा हो सकती है।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की। देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बाद यह मंत्रिपरिषद की पहली बैठक है। सूत्रों ने बताया कि वैश्विक महामारी और इससे निपटने के तरीकों पर इस डिजिटल बैठक में चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा देश में जारी टीकाकरण में पर भी बैठक में चर्चा हो सकती है। देश में एक मई से 18 साल से अधिक आयु के लोग टीकाकरण के लिए पात्र हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के 11 जिलों में लॉकडाउन लागू, बाकी नौ जिलों में शुक्रवार से कोरोना कर्फ्यू

प्रधानमंत्री मोदी ने कोविड-19 हालात पर चर्चा करने के लिए विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों और शीर्ष सरकारी अधिकारियों के साथ कई दौर की बैठकें की हैं। वह दवा उद्योग से जुड़े नेताओं, आक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं, तीनों सशस्त बलों के प्रमुखों और अन्य महत्वपूर्ण अधिकारियों से महामारी से निपटने को लेकर वार्ता कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...