जम्मू-कश्मीर के 11 जिलों में लॉकडाउन लागू, बाकी नौ जिलों में शुक्रवार से कोरोना कर्फ्यू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   09:59
जम्मू-कश्मीर के 11 जिलों में लॉकडाउन लागू, बाकी नौ जिलों में शुक्रवार से कोरोना कर्फ्यू

जम्मू-कश्मीर के 11 जिलों में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है।अधिकारियों ने कहा कि बृहस्पतिवार शाम सात बजे से 11 जिलों में कर्फ्यू लागू हो गया जोकि सोमवार सुबह सात बजे तक प्रभावी रहेगा।

जम्मू। कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार की रोकथाम के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर के 11 जिलों में बृहस्पतिवार शाम से 84 घंटे के लॉकडाउन की शुरुआत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन को कोरोना कर्फ्यू लगाने पर मजबूर होना पड़ा। अधिकारियों ने कहा कि बृहस्पतिवार शाम सात बजे से 11 जिलों में कर्फ्यू लागू हो गया जोकि सोमवार सुबह सात बजे तक प्रभावी रहेगा।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने LNJP और जीबीबी अस्पतालों के पास केंद्र बनाने को दी मंजूरी

इनमें श्रीनगर, अनंतनाग, बारामूला, बडगाम, कुलगाम, पुलवामा, गांदरबल, जम्मू, कठुआ, रियासी और उधमपुर जिले शामिल हैं। इस बीच, प्रशासन ने कहा कि बाकी नौ जिलों में भी शुक्रवार शाम सात बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।