भाजपा सरकार में अपराधी सिर नहीं उठाएगा, सीधे जेल जाएगा : स्मृति ईरानी

Smriti Irani
ईरानी ने कहा कि अखिलेश यह भूल गए कि उनकी सरकार अपराध की वजह से ही गयी थी। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी सिर नहीं उठाएगा, सीधे जेल जाएगा।

मेरठ (उप्र)|  केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को यहां समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस दल ने 38 से ज्यादा अपराधियों को टिकट दिया, उससे महिला और समाज सुरक्षा की क्या उम्मीद की जा सकती है।

भाजपा सरकार में अपराधी सिर नहीं उठाएगा, सीधे जेल जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने यहां ‘मतदाता संवाद’ कार्यक्रम में कहा, ‘‘सपा की राजनीति खौफ पर ही चलती रही है। उनके पिता भी कहते हैं कि लड़कों से गलती हो जाती है।’’ उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जो लोग राम राज्य के खिलाफ थे, अब वही राम का नाम जपने लगे हैं।

ईरानी ने कहा कि अखिलेश यह भूल गए कि उनकी सरकार अपराध की वजह से ही गयी थी। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी सिर नहीं उठाएगा, सीधे जेल जाएगा।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में राजनीति के अपराधीकरण में विश्वास रखती है। केंद्रीय मंत्री ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि जो देश मे कम और विदेश में ज्यादा रहते हैं, वह जनता का क्या काम करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस सरकार होती तो क्या हश्र होता। उनके नेता कभी घर से बाहर नहीं निकले।

ईरानी ने कहा कि मेरठ ने बदलाव की राजनीति देखी है, बदले की नहीं। जो लोग कहते हैं कि सरकार आएगी तो चुन-चुन कर बदला लेंगे, उनकी सरकार नहीं आने वाली।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़