उत्तर प्रदेश में “अपराधियों की हिरासत” बनाम “अपराध की हिफाज़त” बड़ा मुद्दा: नकवी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 17, 2021   16:49
उत्तर प्रदेश में “अपराधियों की हिरासत” बनाम “अपराध की हिफाज़त” बड़ा मुद्दा: नकवी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में“अपराधियों की हिरासत” बनाम “अपराध की हिफाज़त” जनता के लिए बड़ा मुद्दा है।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में“अपराधियों की हिरासत” बनाम “अपराध की हिफाज़त” जनता के लिए बड़ा मुद्दा है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने निजी निर्माण स्थलों को 14 सूत्री दिशानिर्देशों का पालन करने का निर्देश दिया

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर नकवी उत्तर प्रदेश के रामपुर में सेवा दिवस के विभिन्न कार्यक्रमों शामिल हुए। यहां जारी एक बयान के मुताबिक, अल्पसंख्यक कार्य मंत्री ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में पिछली सरकारों के दौरान सियासी आकाओं की हिफाजत में लगे गुंडे-माफिया, अब हिरासत में हैं।

इसे भी पढ़ें: CM शिवराज ने दिव्यांग की व्हील चेयर को लगाया धक्का, लगवाई उसे वैक्सीन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की चोट गुंडों को लग रही है, लेकिन चीख उनके सियासी संरक्षकों की निकल रही है।’’ नकवी ने यह दावा भी किया‘‘सपा-बसपा-कांग्रेस, उत्तर प्रदेश में “बिना जमीन के जमींदारी” और “बिना जन समर्थन के जागीरदारी” के लिए जद्दोजहद कर रही हैं।’’ नकवी रामपुर के धमौरा में टीकाकरण केंद्र पर सेवा दिवस में शामिल हुए। उन्होंने लोगों से कोरोना टीकाकरण अभियान में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।