रक्षा अटाचे ने लद्दाख में स्थिति को लेकर ‘संतोष’ व्यक्त किया: सेना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 17, 2018   14:47
रक्षा अटाचे ने लद्दाख में स्थिति को लेकर ‘संतोष’ व्यक्त किया: सेना

उत्तरी सैन्य कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि रक्षा और सैन्य अटाचे ने एक ‘परिचय दौरे’ के तहत अक्टूबर में लद्दाख में चीन-भारत सीमा के अग्रिम इलाकों का दौरा किया था और वहां की स्थिति को लेकर संतोष व्यक्त किया था।

उधमपुर। उत्तरी सैन्य कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि रक्षा और सैन्य अटाचे ने एक ‘परिचय दौरे’ के तहत अक्टूबर में लद्दाख में चीन-भारत सीमा के अग्रिम इलाकों का दौरा किया था और वहां की स्थिति को लेकर संतोष व्यक्त किया था। उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ (जीओसी-इन-सी) ने कहा कि भारत और चीन की सेनाएं दिसंबर में चीन में एक सैन्य अभ्यास करेंगी जो एक नियमित वार्षिक कार्यक्रम है। सिंह ने यहां कहा, ‘‘वे (रक्षा और सैन्य अटाचे) आए और लद्दाख में स्थिति देखी। इसके बाद उन्होंने स्थिति और राज्य सरकार एवं सुरक्षा बलों की गतिविधियों पर संतोष व्यक्त किया।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।