दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव हुए, घर में किया खुद को आइसोलेट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव हुए, घर में किया खुद को आइसोलेट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। लगातार चुनावी रैलियां कर रहे केजरीवाल ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी और कहा कि मुझमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण दिखायी दिए थे जिसके बाद मैंने टेस्ट करवाया हैं जो रिपोर्ट आयी हैं वो कोरोना वायरस पॉजिटिव थी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। लगातार चुनावी रैलियां कर रहे केजरीवाल ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी और कहा कि मुझमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण दिखायी दिए थे जिसके बाद मैंने टेस्ट करवाया हैं जो रिपोर्ट आयी हैं वो कोरोना वायरस पॉजिटिव थी। इसके केजरीवाल ने अपने आपको घर के अंदर आइसोलेट कर दिया हैं। 

इसे भी पढ़ें: समिति ने मंत्रियों को सूचना न देने के लिए विभाग प्रमुखों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की 

अरविंद केजरीवाल ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने के साथ उन्होंने यह भी कहा कि पिछले दिनों वो जिन लोगों से मिले  या संपर्क में आये उन्हें भी अपना टेस्ट करवा लेना चाहिए और कुछ समय के लिए खुद को आइसोलेशन में रखना चाहिए।

आपको बता दे कि पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार के लिए पंजाब और उत्तराखंड में लगातार चुनावी रैलिया कर रहे हैं। उन्होंने उत्तराखंड की रैली के दौरान मास्क भी नहीं लगाया था यहां तक मंच पर बैठे किसी भी पार्टी सख्स ने मास्क नहीं लगाया था। दिल्ली में लगातार कोरोना केस बढ़ रहे हैं। कोरोना केस की बढ़होत्री दर में 6 प्रतिशत का इजाफा हुआ हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।