नौकरी का झांसा देकर सुरक्षा कर्मी ने किया लड़की का रेप, आरोपी पर मुकदमा दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2021   09:06
नौकरी का झांसा देकर सुरक्षा कर्मी ने किया लड़की का रेप, आरोपी पर मुकदमा दर्ज

दिल्ली में किशोरी का अपहरण कर बलात्कार करने के आरोप में नागरिक सुरक्षा कर्मी गिरफ्तार।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता बुधवार को अपने घर पहुंची और उसने परिजन को बताया कि मटियाला रोड पर एक युवक ने उसे मोटरसाइकिल पर घर के पास छोड़ने की पेशकश की।

नयी दिल्ली। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक किशोरी का अपहरण करने और उससे बलात्कार करने के आरोप में 20 वर्षीय नागरिक सुरक्षा कर्मी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तम नगर निवासी अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। 15 वर्षीय युवती के परिजन की शिकायत पर बुधवार को मुकदमा दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार द्वारा निजी ऑपरेटरों से किराए पर ली गईं 550 बसें सोमवार से सड़कों पर उतरेंगी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता बुधवार को अपने घर पहुंची और उसने परिजन को बताया कि मटियाला रोड पर एक युवक ने उसे मोटरसाइकिल पर घर के पास छोड़ने की पेशकश की। अधिकारी ने कहा कि आरोपी पीड़िता को एक कोचिंग सेंटर ले गया और खुद को पुलिसकर्मी बताकर कोचिंग सेंटर में शिक्षिका की नौकरी का झांसा दिया और उसे एक पार्क में ले जाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।