दिल्ली सरकार ने LNJP और जीबीबी अस्पतालों के पास केंद्र बनाने को दी मंजूरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   08:38
दिल्ली सरकार ने LNJP और जीबीबी अस्पतालों के पास केंद्र बनाने को दी मंजूरी

दिल्ली सरकार ने एलएनजेपी व जीबीबी अस्पतालों के पास केंद्र बनाने को मंजूरी दे दी है।आदेश के मुताबिक, ये केंद्र तुर्कमान गेट से सटे मुख्य रामलीला मैदान में और जीटीबी अस्पताल के पास स्थित रामलीला मैदान में स्थापित होंगे और यह इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन द्वारा बनाए गए केंद्र जैसा होगा।

नयी दिल्ली। दिल्ली सरकार ने लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल और गुरुतेग बहादुर अस्पताल के पास 500 बिस्तरों के कोविड केंद्रों को स्थापित करने को बृहस्पतिवार को एक आदेश जारी कर मंजूरी दे दी।

इसे भी पढ़ें: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने का चल रहा था गोरखधंधा, पांच लोग गिरफ्तार

आदेश के मुताबिक, ये केंद्र तुर्कमान गेट से सटे मुख्य रामलीला मैदान में और जीटीबी अस्पताल के पास स्थित रामलीला मैदान में स्थापित होंगे और यह इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन द्वारा बनाए गए केंद्र जैसा होगा। दोनों अस्पतालों के निदेशकों से कहा गया है कि वे इन केंद्रों के लिए जरूरी सामान की खरीद करें और नर्सों और सफाई कर्मचारियों की व्यवस्था करें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।