उत्तर प्रदेश: शराब पीने से मना करने पर व्यक्ति ने पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2021   13:02
उत्तर प्रदेश: शराब पीने से मना करने पर व्यक्ति ने पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

भदोही जिले के दुर्गागंज इलाके में शराब पीने को लेकर हुई कहासुनी में व्यक्ति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।दुर्गागंज थाने के प्रभारी रामजी यादव ने बताया कि इस मामले में राजेश कीतहरीर पर बनवारी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

भदोही (उत्तर प्रदेश)।भदोही जिले के दुर्गागंज इलाके में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने कहासुनी के बाद पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर कथित तौर पर हत्या कर दी। दुर्गागंज थाने के प्रभारी रामजी यादव ने बृहस्पतिवार को बताया किवारदात रामनगर गांव में बुधवार की रात उस समय हुई जब बनवारी मुसहर शराब के नशे में घर पहुंचा।उन्होंने बताया कि मुसहर की शराब पीने को लेकर पत्नी मुलैना (60) से कहासुनी हुई जिस पर उसने लाठी से उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसने ईंट से मुलैना के चेहरे पर वार किया और जब तक उसे पीटता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

इसे भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय मंच से भारत ने पाकिस्तान की लगाई क्लास! उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांके

उन्होंने बताया कि बनवारी ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसका शव घर से कुछ दूरी पर एक नाले में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह जब बनवारी का बेटा राजेश घर आया तो उसने मां के बारे में पूछा जिस पर उसने पूरी घटना बताई और भाग गया। यादव ने बताया कि इस मामले में राजेश कीतहरीर पर बनवारी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।