वोट मांगने रोजाना दिल्ली से बंगाल आ रहे बाहरियों को नकार दीजिये: अभिषेक बनर्जी

Abhishek Banerjee
टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने यहां बांकुड़ा जिले में एक चुनावी रैली में कहा कि प्रधानमंत्री, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भाजपा के वास्ते प्रचार करने के लिये रोजाना दिल्ली से राज्य में आ रहे हैं।
तलडांगरा (पश्चिम बंगाल)। तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि विधानसभा चुनाव बाहरियों को खारिज करने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत उन बाहरियों को नकार दें जो दिल्ली से दैनिक यात्रियों की तरह पश्चिम बंगाल आ रहे हैं। चुनाव में बंगाली गौरव को मुद्दा बनाने वाली टीएमसी भाजपा पर बाहरी लोगों की पार्टी होने का ठप्पा लगाने की कोशिश करती रही है क्योंकि उसके शीर्ष नेता दूसरे राज्यों से संबंध रखते हैं। बनर्जी ने कहा, दैनिक यात्री दावा कर रहे हैं कि सोनार बांग्ला बनाएंगे, पर वे सुनहरा गुजरात, मध्य प्रदेश क्यों नहीं बना पाए? 

इसे भी पढ़ें: नंदीग्राम से चुनाव हार रहीं ममता बनर्जी ! भाजपा की ओर से किया गया यह दावा

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने यहां बांकुड़ा जिले में एक चुनावी रैली में कहा कि प्रधानमंत्री, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भाजपा के वास्ते प्रचार करने के लिये रोजाना दिल्ली से राज्य में आ रहे हैं। उन्होंने कहा, भाजपा के पास अपने उम्मीदवार नहीं हैं, लिहाजा वह टीएमसी से लोगों को बाहर निकाले जाने का इंतजार कर रही हैताकि उन्हें उम्मीदवार बना सके। बनर्जी ने कहा कि इस चुनाव में बाहरियों को नकार दिया जाएगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़