धर्मेंद्र प्रधान की दलील, सर्दी की वजह से बढ़े ईंधन के दाम, अब कम होंगी कीमतें

धर्मेंद्र प्रधान की दलील, सर्दी की वजह से बढ़े ईंधन के दाम, अब कम होंगी कीमतें

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि सर्दियां खत्म हो रही है तो कीमतें भी घटेगी। यह एक अंतरराष्ट्रीय मसला है। सर्दियों में मांग बढ़ने की वजह से कीमतों में उछाल आया है। अब कीमतें कम होंगी।

पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी को लेकर पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का बड़ा बयान सामने आया है। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोलियम की कीमतों में वृद्धि ने उपभोक्ताओं को भी प्रभावित किया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि सर्दियां खत्म होते ही इंधन की कीमतें घटेंगी। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि सर्दियां खत्म हो रही है तो कीमतें भी घटेगी। यह एक अंतरराष्ट्रीय मसला है। सर्दियों में मांग बढ़ने की वजह से कीमतों में उछाल आया है। अब कीमतें कम होंगी।

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। फरवरी महीने में 3 बार एलपीजी गैस सिलेंडरों के दाम में बढ़ोतरी की गई है। आम लोगों पर लगातार महंगाई की मार का असर हो रहा है। विपक्ष भी सरकार को घेरने में लगा हुआ है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।