दिनेश शर्मा का कमलनाथ पर तंज, कहा- UP वालों को हाथ फैलाने की जरूरत नहीं

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Dec 18 2018 11:39AM
दिनेश शर्मा का कमलनाथ पर तंज, कहा- UP वालों को हाथ फैलाने की जरूरत नहीं
Image Source: Google

मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश वालों की वजह से मध्य प्रदेश के युवाओं को नौैकरी नहीं मिल पाती है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान की वजह से सुर्खियों का बाजार गर्म है। बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के तुरंत बाद ही कमलनाथ ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार वालों की वजह से मध्य प्रदेश के लोगों की नौकरियां छिनती हैं। 

इसे भी पढ़ें: 1984 दंगा मामले में मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं, कमलनाथ बोले- ना ही कोई आरोपपत्र

कमलनाथ ने पहले ही दिन उद्योगों के लिए नई छूट नीति की घोषणा की और कहा कि इस नीति का फायदा तभी मिल पाएगा जब प्रदेश के उद्योगों में 70 फीसदी रोजगार मध्य प्रदेश के युवाओं को दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार से लोग मध्य प्रदेश आते हैं, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को नौकरियां नहीं मिल पाती हैं। 

हालांकि, बाद में कमलनाथ ने पत्रकारों को स्पष्ट करते हुए कहा कि यह कदम उठाने का तात्पर्य सिर्फ मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए नौकरियां पैदा करना है। कमलनाथ के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को किसी के सामने हाथ फैलाने की जरूरत नहीं है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video