बेहद कम मतों के अंतर से DMK ने जीती वेल्लारी लोकसभा सीट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 9 2019 6:24PM
बेहद कम मतों के अंतर से DMK ने जीती वेल्लारी लोकसभा सीट
Image Source: Google

वेल्लोर लोकसभा सीट पर पांच अगस्त को चुनाव हुए थे और मतगणना खत्म होने और द्रमुक उम्मीदवार को विजयी घोषित करने से पहले तक दोनों उम्मीदवारों के बढ़त में बदलाव होते रहा था। चुनाव आयोग ने बताया कि षणमुगम ने अन्नाद्रमुक की दो पत्तियों वाले चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ा था और उन्हें 4,77,199 मत मिले यानी उनके पक्ष में 46.51 प्रतिशत मत पड़े।

वेल्लोर। तमिलनाडु में वेल्लोर लोकसभा सीट पर हुए चुनाव में द्रमुक के डी एम काथिर आनंद ने कांटे की टक्कर में शुक्रवार को जीत दर्ज की। उन्होंने अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी अन्नाद्रमुक के ए सी षणमुगम को 8,141 मतों केबेहद कम अंतर से हराया। द्रमुक उम्मीदवार को 4,85,340 मत मिले और उनके पक्ष में 47.3 प्रतिशत मतदान हुआ। इस सीट पर 2014 में द्रमुक की धुर विरोधी पार्टी अन्नाद्रमुक ने जीत दर्ज की थी।

इसे भी पढ़ें: वेल्लोर लोकसभा सीट के लिए वोटो की गिनती जारी, जानें कौन आगे, कौन पीछे

वेल्लोर लोकसभा सीट पर पांच अगस्त को चुनाव हुए थे और मतगणना खत्म होने और द्रमुक उम्मीदवार को विजयी घोषित करने से पहले तक दोनों उम्मीदवारों के बढ़त में बदलाव होते रहा था। चुनाव आयोग ने बताया कि षणमुगम ने अन्नाद्रमुक की दो पत्तियों वाले चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ा था और उन्हें 4,77,199 मत मिले यानी उनके पक्ष में 46.51 प्रतिशत मत पड़े। वेल्लोर लोकसभा सीट पर चुनाव तमिलनाडु में 38 अन्य लोकसभा सीटों के साथ अप्रैल में ही होना था, लेकिन चुनाव की तैयारियों के दौरान वहां भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद इसे रद्द कर दिया गया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story