अनुपम खेर की गंभीर को सलाह, बोले- लोकप्रिय होने के जाल में मत फंसिएगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 29 2019 8:33AM
अनुपम खेर की गंभीर को सलाह, बोले- लोकप्रिय होने के जाल में मत फंसिएगा
Image Source: Google

अनुपम खेर ने गौतम गंभीर को जीत की बधाई देते हुए कहा कि एक जुनूनी भारतीय की तरह मैं भी बेहद खुश हूं। आपने मुझसे सलाह नहीं मांगी है, लेकिन फिर भी- मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में मत फंसियेगा।

मुंबई। वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को नवनिर्वाचित पार्टी सांसद गौतम गंभीर को सलाह दी कि “मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में” फंसने से बचें। पूर्व क्रिकेटर ने हाल ही में गुड़गांव में एक मुस्लिम व्यक्ति पर हुए कथित हमले की निंदा की थी। खेर ने ट्विटर पर हाल में चुनाव जीतने वाले गंभीर को बधाई दी और साथ ही उन्हें सलाह भी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रिय गौतम गंभीर!! जीत के लिये मुबारकबाद। एक जुनूनी भारतीय की तरह मैं भी बेहद खुश हूं। आपने मुझसे सलाह नहीं मांगी है, लेकिन फिर भी- मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में मत फंसियेगा। आपका काम बोलेगा जरूरी नहीं कि आपका बयान।

इसे भी पढ़ें: गुरुग्राम में एक मुस्लिम पर हमला, गंभीर ने की घटना की निंदा

गुड़गांव में एक 25 वर्षीय मुस्लिम युवक को कथित तौर पर लोगों के एक समूह ने 25 मई को थप्पड़ मारे। उससे उसकी नमाजी टोपी उतारने के लिये कहा गया और जबरन ‘जय श्री राम’ बुलवाया गया। पूर्वी दिल्ली से सांसद गंभीर ने इस घटना को “निंदनीय” बताया था और अधिकारियों से कहा था कि वे इस मामले में ऐसी कार्रवाई करें जो नजीर बने।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video