घर की नौकरानी पर रखिए नज़र! ढाई लाख के जेवरात और नकद चोरी कर फरार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   15:01
घर की नौकरानी पर रखिए नज़र! ढाई लाख के जेवरात और नकद चोरी कर फरार
Prabhasakshi

घरेलू सहायिका पर ढाई लाख के जेवरात और नकदी की चोरी का आरोप लगाया गया है।पुलिस का दावा है कि घर में चोरी करने की आरोपी घरेलू सहायिका को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, बीटा-2 थाने की पुलिस ने लूटपाट करने वाले बदमाशों से मोबाइल खरीदने वाले दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है।

नोएडा। नोएडा में सेक्टर-126 थाना क्षेत्र के बिश टाउन सोसायटी में रहने वाले विवेक रावत नामक व्यक्ति के घर से घरेलू सहायिका पर करीब ढाई लाख रुपये की कीमत के जेवरात और चार हजार रुपये नकद चोरी करने का आरोप है। पीड़ित ने बुधवार को सेक्टर-126 थाने में शिकायत दर्ज करायी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: महिला को शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक किया बलात्कार, जबरन कराया गर्भपात

पुलिस का दावा है कि घर में चोरी करने की आरोपी घरेलू सहायिका को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, बीटा-2 थाने की पुलिस ने लूटपाट करने वाले बदमाशों से मोबाइल खरीदने वाले दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दुकानदारों के नाम कपिल तथा मोनू है। इन लोगों के पास से पुलिस ने थाना क्षेत्र से लूटे गए दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों बदमाश सूरजपुर कस्बे में मोबाइल फोन की दुकान चलाते हैं तथा बदमाशों द्वारा लूटे गए और चोरी किए गए मोबाइल फोन तथा अन्य सामान उनसे खरीदते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।