ED किसी संपत्ति या खाते के बारे में एक भी दस्तावेज पेश नहीं कर सका: चिदंबरम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2019   13:31
ED किसी संपत्ति या खाते के बारे में एक भी दस्तावेज पेश नहीं कर सका: चिदंबरम

चिदंबरम ने कहा ने कहा ईडी की ओर से पिछले तीन वर्षों से कई संपत्तियों और खातों के बारे में बातें गढ़ी गई हैं। पिछले 16 दिनों की पूछताछ के दौरानईडी किसी एक संपत्ति या खाते को लेकर कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सका।

नयी दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने शुक्रवार को दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनसे जुड़ी किसी संपत्ति या खाते को लेकर कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सका। चिदंबरम की ओर से उनके परिवार ने यह ट्वीट किया।

चिदंबरम ने कहा, ‘‘ईडी की ओर से पिछले तीन वर्षों से कई संपत्तियों और खातों के बारे में बातें गढ़ी गई हैं। पिछले 16 दिनों की पूछताछ के दौरानईडी किसी एक संपत्ति या खाते को लेकर कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सका। न ही मुझसे यह सवाल किया गया कि क्या मैं इन संपत्तियों का मालिक हूं या फिर इन संपत्तियों या खाते से मेरा कोई संबंध है?’’ पूर्व मंत्री ने कहा, ‘‘मुझे पूरा विश्वास है कि पूरा न्याय होगा।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।