कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले आठ विधायक प्रधानमंत्री मोदी से करेंगे मुलाकात

PM Modi
ANI
पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत तथा भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सदानंद तनावडे की अगुवाई में विधायक सोमवार सुबह प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि छह विधायक आज रात को विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

पणजी। गोवा में इस सप्ताह की शुरुआत में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए कांग्रेस के आठ विधायक सोमवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत तथा भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सदानंद तनावडे की अगुवाई में विधायक सोमवार सुबह प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि छह विधायक आज रात को विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे, जबकि विधायक माइकल लोबो और दिगंबर कामत बाद में राष्ट्रीय राजधानी पहुंचेंगे।

इसे भी पढ़ें: बिहार भाजपा अध्यक्ष जायसवाल का आरोप, तेजस्वी यादव ने CBI और नित्यानंद राय को धमकी दी

ये दोनों अभी राज्य से बाहर हैं। इससे पहले, बुधवार को विधायक दिगंबर कामत, माइकल लोबो, डेलिला लोबो, राजेश फलदेसाई, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, एलेक्सियो सिक्वेरा और रूडोल्फ फर्नांडिस कांग्रेस विधायक दल की बैठक में एक प्रस्ताव पारित करने के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा के सूत्रों के अनुसार, इस समूह के दिल्ली दौरे के दौरान पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा तथा गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: अफगानिस्तान की लड़कियों को उच्च विद्यालयों से बाहर रखना ‘शर्मनाक’ : संयुक्त राष्ट्र

भाजपा इस साल हुए गोवा विधानसभा चुनावों के बाद राज्य में सत्ता में फिर लौटी थी। चालीस सदस्यीय गोवा विधानसभा में उसके पास 20 विधायक थे, जबकि कांग्रेस के विधायकों की संख्या हालिया दल-बदल के बाद 11 से घटकर तीन रह गयी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़