भ्रष्टाचार को खत्म करना हरियाणा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि : मनोहर लाल खट्टर

Khattar
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा-जजपा (भारतीय जनता पार्टी- जननायक जनता पार्टी) शासन के 2,500 दिन पूरे होने पर सोमवार को यहां कहा कि भ्रष्टाचार पर रोक लगाना और केवल योग्यता के आधार पर नौकरी मिलना उनकी सरकार की दो सबसे बड़ी उपलब्धियां हैं।

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा-जजपा (भारतीय जनता पार्टी- जननायक जनता पार्टी) शासन के 2,500 दिन पूरे होने पर सोमवार को यहां कहा कि भ्रष्टाचार पर रोक लगाना और केवल योग्यता के आधार पर नौकरी मिलना उनकी सरकार की दो सबसे बड़ी उपलब्धियां हैं।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान के नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, गाड़ी के परखच्चे उड़े, 11 श्रद्धालुओं की मौत

उन्होंने कहा कि शासन व्यवस्था में लाए गए बदलावों से न सिर्फ भ्रष्टाचार उन्मूलन हुआ है, बल्कि योग्यता के आधार पर ही नौकरियां मिलनी सुनिश्चित हुई हैं। खट्टर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश और केवल योग्यता के आधार पर नौकरी मिलना उनकी सरकार की दो सबसे बड़ी उपलब्धियां हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़