राजस्थान के नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, गाड़ी के परखच्चे उड़े, 11 श्रद्धालुओं की मौत

Rajasthan
राजस्थान के नागौर जिले में मंगलवार को एक सड़क हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के अनुसार श्रीबालाजी क्षेत्र में यह हादसा एक जीप और ट्रक के बीच टक्कर से हुआ।

जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले में मंगलवार को एक सड़क हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के अनुसार श्रीबालाजी क्षेत्र में यह हादसा एक जीप और ट्रक के बीच टक्कर से हुआ। पुलिस ने बताया कि हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जीप में सवार श्रद्धालु मध्यप्रदेश लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि यह हादसा बीकानेर-जोधपुर राजमार्ग पर श्रीबालाजी मंदिर के पास हुआ, मरने वालों में आठ महिलायें शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: इतिहास में कभी भी सेना की वापसी का अभियान इतनी बुरी तरह नहीं चलाया गया: डोनाल्ड ट्रंप

पुलिस के अनुसार ये लोग मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के सज्जन खेड़ा व दौलतपुर गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि ये लोग रामदेवरा व करणी माता मंदिर के दर्शन करने बाद वापस लौट रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया है। गहलोत ने ट्वीट किया, नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में मध्यप्रदेश लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। गहलोत ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़