J&K के बड़गाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश का आतंकी ढेर

encounter-between-security-forces-and-terrorists-in-badgam
पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुख्ता सूचना के आधार पर, मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के क्रालपोरा चेकपोरा इलाके में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में शुक्रवार को पाकिस्तान से संचालित होने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) का एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुख्ता सूचना के आधार पर, मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के क्रालपोरा चेकपोरा इलाके में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर गोलीबारी की।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री गिलानी के बेटे के अपहरण से जुड़े दो आतंकवादी ढेर

प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया और मुठभेड़ स्थल से उसका शव बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान ज़रार नाम के एक पाकिस्तानी नागरिक के रूप में की गई है जो आतंकी संगठन जेईएम से संबद्ध था। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान सुरक्षा बलों को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़