दो बार गोल्ड मेडल जीतने वाले तायक्वांडो खिलाड़ी झपटमारी और लूट में गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 28, 2021   09:02
दो बार गोल्ड मेडल जीतने वाले तायक्वांडो खिलाड़ी झपटमारी और लूट में गिरफ्तार

दिल्ली में झपटमारी के आरोप में तायक्वांडो का राष्ट्रीय स्तर का पूर्व खिलाड़ी गिरफ्तार किया गया है।एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुधवार को नजफगढ़ रोड, रामा रोड, मोती नगर में गश्ती के दौरान पुलिस दल ने एक संदिग्ध व्यक्ति को स्कूटर पर देखा और उसे रोका।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय स्तर पर दो बार स्वर्ण पद जीतने वाले तायक्वांडो खिलाड़ी और टीवी शो इंडियन आयडल के प्रतिभागी को झपटमारी के आरोप में पश्चिमी दिल्ली से गिरफ्तार किया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि पूर्व खिलाड़ी झपटमारी और लूट की 100 से ज्यादा घटनाओं में कथित रूप से शामिल रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तम नगर के विकास नगर निवासी सूरज उर्फ ‘फाइटर’ (28) के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुधवार को नजफगढ़ रोड, रामा रोड, मोती नगर में गश्ती के दौरान पुलिस दल ने एक संदिग्ध व्यक्ति को स्कूटर पर देखा और उसे रोका।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में इस साल अब तक डेंगू के 273 मामले, 149 मामले अकेले सितंबर में आये

जांच में पता चला कि स्कूटर कीर्ति नगर से चोरी किया हुआ है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने कई मोबाइल फोन छीनने और उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके से 2.5 किलोग्राम सोने के आभूषण की लूट की बात स्वीकार की। उसने अपने दो सहयोगियों के साथ अपराध किया और वे लोग एक देशी-कट्टा, चाकू और बाइक का इस्तेमाल करते थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से एक देशी कट्टा, एक कारतूस, 55 मोबाइल फोन और पांच दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।