मशहूर बुटीक के मालिक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 5:40PM
मशहूर बुटीक के मालिक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या
Image Source: Google

वह गीता कालोनी का रहनेवाला था। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने शुक्रवार को बताया कि प्रीत विहार पुलिस थाना को विकास मार्ग के निकट के एक होटल में आत्महत्या के बारे में खबर मिली थी।

नयी दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में एक होटल के कमरे में एक बूटिक के मालिक ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान योगेश के रूप में हुई है। वह गीता कालोनी का रहनेवाला था। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने शुक्रवार को बताया कि प्रीत विहार पुलिस थाना को विकास मार्ग के निकट के एक होटल में आत्महत्या के बारे में खबर मिली थी।
भाजपा को जिताए

 सिंह ने बताया कि व्यक्ति का शव होटल के कमरे के पंखे से लटका था।पुलिस ने बताया कि होटल के कर्मचारियों से उन्हें जानकारी मिली कि योगेश बृहस्पतिवार को सुबह सात बजे होटल में आया था।डीसीपी ने बताया कि मृतक के परिवारवालों का कहना है कि योगेश ने उन्हें आत्महत्या के संबंध में संदेश भेजा था जिसके बाद वे होटल गए लेकिन कमरे का दरवाजा तोड़ने पर उन्हें योगेश का शव पंखे से लटकता हुआ मिला। योगेश के परिवारवालों ने बताया कि कारोबार में नुकसान की वजह से वह अवसाद में था।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video