किसान संगठनों ने बुलाया एक दिवसीय भारत बंद, कहा - सरकार दबा रही है हमारी आवाज

किसान संगठनों ने बुलाया एक दिवसीय भारत बंद, कहा - सरकार दबा रही है हमारी आवाज

भोपाल में भारत बंद में करोंद मंडी पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 11 बजे शामिल होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों से बंद को सफल बनाने और शामिल होने की अपील की है।

भोपाल। केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान संगठनों ने साेमवार को एक दिवसीय भारत बंद बुलाया है। राजधानी भोपाल में भारत बंद पर करोंद मण्डी पर धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया है। बंद को कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियां शामिल हो रही है।

इसे भी पढ़ें:Prabhasakshi's Newsroom | किसानों के भारत बंद से आम जनता परेशान, फिर उठी जातिगत जनगणना की मांग 

आपको बता दें कि भोपाल में भारत बंद में करोंद मंडी पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 11 बजे शामिल होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों से बंद को सफल बनाने और शामिल होने की अपील की है। पूरे देश में 40 संगठनों के संयुक्त किसान मोर्चा ने भारत बंद बुलाया है।

इसे भी पढ़ें:किसानों का भारत बंद, यूपी-हरियाणा से लेकर पंजाब तक सड़क जाम, ट्रेनों की रफ्तार पर भी ब्रेक 

इस मुद्दे को लेकर मध्य प्रदेश भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि हम शांति पूर्ण प्रदर्शन करके मंडी बंद कराने की योजना बनाई है। पुलिस ने हमें रोकने के लिए मंडी के दोनों तरफ बैरिकेटिंग कर दी है। हम शांति पूर्वक बंद को सफल बनाना चाहते है। इसके बावजूद सरकार हमारी आवाज को दबाना चाहती है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।