फारूक अब्दुल्ला पर चल रहे सस्पेंस को शाह ने किया खत्म, कहा- नहीं किया गया गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 6 2019 3:58PM
फारूक अब्दुल्ला पर चल रहे सस्पेंस को शाह ने किया खत्म, कहा- नहीं किया गया गिरफ्तार
Image Source: Google

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वह न तो हिरासत में हैं और न ही गिरफ्तार किया गया है, वह अपनी मर्जी से अपने घर पर हैं। जब सुले ने कहा कि हो सकता है नेशनल कांफ्रेंस नेता अस्वस्थ हों।

नयी दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को लोकसभा में कहा कि नेशनल कान्फ्रेंस के नेता एवं सांसद फारूक अब्दुल्ला को न तो हिरासत में लिया गया है और न ही गिरफ्तार किया गया है, वह अपनी मर्जी से अपने घर पर हैं। गृह मंत्री की यह टिप्पणी सदन में राकांपा की सुप्रिया सुले द्वारा फारूक अब्दुल्ला के सदन में उपस्थित नहीं होने का जिक्र किये जाने पर आई। सुप्रिया सुले ने सदन में अपनी सीट के पास वाली सीट की ओर इशारा करते हुए कहा कि आज वह (फारूख) सदन में नहीं हैं, उनकी आवाज नहीं सुनी जा सकी। 

इसे भी पढ़ें: अनुच्छेद 370: प्रहलाद जोशी बोले, पाकिस्तान की भाषा बोल रही है कांग्रेस

इस पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि वह न तो हिरासत में हैं और न ही गिरफ्तार किया गया है, वह अपनी मर्जी से अपने घर पर हैं। जब सुले ने कहा कि हो सकता है नेशनल कांफ्रेंस नेता अस्वस्थ हों। इस पर शाह ने कहा कि इसके बारे में डाक्टर बता सकते हैं। मैं इलाज नहीं कर सकता, यह डाक्टरों को करना है। लोकसभा में जम्मू कश्मीर पुनर्गठन विधेयक 2019 एवं जम्मू कश्मीर संबंधी संकल्प पर चर्चा के दौरान सुप्रिया सुले के अलावा कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी और द्रमुक के टी आर बालू ने भी नेशनल कांफ्रेंस नेता के बारे में जानना चाहा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप