मौका देखते ही विधवा बहू के साथ ससुर ने की ऐसी हरकत, जिसे देखकर शायद मृत बेटे की आत्मा भी शर्मा जाए

daughter-in-law
Prabhasakshi
हरियाणा के जींद में सदर थानाक्षेत्र के इलाके में ससुर द्वारा विधवा पुत्रवधू के साथ कथित रूप से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ससुर के खिलाफ छेडछाड करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

जींद (हरियाणा)। हरियाणा के जींद में सदर थानाक्षेत्र के इलाके में ससुर द्वारा विधवा पुत्रवधू के साथ कथित रूप से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ससुर के खिलाफ छेडछाड करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें: न्यूयॉर्क में सिख समुदाय के दो लोगों पर हमला और लूटपाट किया गया, पीड़ितों को दी जाएगी मदद

महिला ने पुलिस में शिकायत की कि उसके पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है और वह अपने दो बच्चों के साथ ससुराल में ही रह रही है। शिकायतकर्ता के अनुसार उसके पति की मौत के बाद से उसका ससुर दलबीर उस पर बुरी नजर रखे हुए है और वह उसके साथ छेड़खानी करता है। महिला के अनुसार उसने अपने ससुर को ऐसी हरकतों से बाज आने की चेतावनी भी दी थी।

इसे भी पढ़ें: पंजाब के अधिकारियों के साथ केजरीवाल ने की बैठक तो भड़का विपक्ष, सिद्धू और अमरिंदर ने कही यह बात

पीड़िता की शिकायत के अनुसार 11 अप्रैल को उसका ससुर दलबीर दोपहर को काम का बहाना बनाकर मकान के अंदर आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसके अनुसार विरोध करने पर उसका ससुर वहां से चला गया। सदर थाना नरवाना पुलिस ने पीडित महिला की शिकायत पर ससुर दलबीर के खिलाफ छेडछाड करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़