मुंबई के चर्चगेट स्टेशन के निकट आग लगी, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 9, 2021   18:10
मुंबई के चर्चगेट स्टेशन के निकट आग लगी, कोई हताहत नहीं

मुंबई के चर्चगेट स्टेशन के निकट आग लग गई।अधिकारी ने कहा, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि आग नगर निकाय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले स्टेशन परिसर के बाहर लगी। चर्चगेट स्टेशन मुंबई उपनगरीय रेलवे की पश्चिमी लाइन पर स्थित एक टर्मिनस है।

मुंबई।दक्षिण मुंबई में व्यस्त चर्चगेट रेलवे स्टेशन के बाहर बृहस्पतिवार को आग लग गई, हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। नगर निकाय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी उन्होंने कहा कि आग स्टेशन के दक्षिणी छोर पर गेट नंबर तीन के पास दोपहर करीब 1 बजकर 45 मिनट पर कूड़े के ढेर में लगी।

इसे भी पढ़ें: भोपाल और इंदौर में लागू हुई पुलिस कमिश्नर प्रणाली, गृह मंत्री ने किया एलान

अधिकारी ने कहा, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि आग नगर निकाय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले स्टेशन परिसर के बाहर लगी। चर्चगेट स्टेशन मुंबई उपनगरीय रेलवे की पश्चिमी लाइन पर स्थित एक टर्मिनस है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।