दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में लगी भीषण आग, 50 झोपड़ी जलकर खाक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2020   12:51
दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में लगी भीषण आग, 50 झोपड़ी जलकर खाक

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग लगने की सूचना रात 12 बजकर 40 मिनट पर मिली और तत्काल 12 दमकल गाड़ियों को रवाना किया गया।

नयी दिल्ली। दिल्ली के कीर्ति नगर क्षेत्र में बुधवार देर रात को आग लग गई जिससे कम से कम 50 झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग लगने की सूचना रात 12 बजकर 40 मिनट पर मिली और तत्काल 12 दमकल गाड़ियों को रवाना किया गया। उन्होंने कहा कि 50 झोपड़ी जलकर खाक हो गई। कई एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट हो गया था इसलिए आग बुझाने में समय लगा। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। 

इसे भी पढ़ें: कोयले से लदी मालगाड़ी में लगी आग, दमोह रेलवे स्टेशन पर मचा हड़कंप 

अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन झोपड़ियों में रहने वाले लोगों के सामान का भारी नुकसान हुआ है। एक अन्य घटना में दक्षिण पूर्वी दिल्ली में गोविंदपुरी इलाके में स्थित एक दुकान में आग लग गई। अग्निशमन विभाग के अनुसार आग लगने की सूचना तड़के चार बजकर 46 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। दुकान बंद होने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।