एक ही परिवार के 5 लोगों का घर में मिला शव, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 29, 2021   16:27
एक ही परिवार के 5 लोगों का घर में मिला शव, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

हरियाणा के पलवल में एक परिवार के पांच सदस्य मृत पाए गए।पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

चंडीगढ़। हरियाणा में पलवल जिले के एक गांव में बुधवार को एक दंपति, उनके दो बच्चे और एक अन्य बच्चा मृत पाए गए। पुलिस को संदेह है कि व्यक्ति ने आत्महत्या करने से पहले बाकी के सदस्यों की हत्या की। होडल के पुलिस उपाधीक्षक सज्जन सिंह ने फोन पर बताया, ‘‘नरेश फांसी पर लटका पाया गया। उसकी पत्नी, बेटी, बेटा और रिश्तेदार भी औरंगाबाद गांव में अपने घर में मृत पाए गए।’’

इसे भी पढ़ें: बाजरा को हरियाणा की भावान्तर भरपाई योजना में शामिल किया जायेगा

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि नरेश ने चारों का गला घोंटने से पहले या तो उन्हें जहर दिया या नींद की गोलियां दी और फिर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि हत्या-आत्महत्या की असल वजह का अभी पता नहीं चला है, लेकिन नरेश के पिता ने बताया कि दंपति में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।