हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2020   15:30
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक फेसबुक पोस्ट में चिंता व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

शिमला। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और उनके परिवार के पांच सदस्य शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक फेसबुक पोस्ट में चिंता व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के लिए तीन समितियां बनाईं, आनंद शर्मा शामिल नहीं

एक अधिकारी ने बताया कि शांता कुमार, उनकी पत्नी, परिवार के चार अन्य सदस्य, उनके निजी सचिव, सुरक्षा अधिकारी और चालक कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं। उन्होंने बताया कि शांता कुमार कांगड़ा जिले के पालमपुर स्थित अपने आवास पर हैं जबकि उनकी पत्नी को टांडा स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।