कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के लिए तीन समितियां बनाईं, आनंद शर्मा शामिल नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2020   09:34
कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के लिए तीन समितियां बनाईं, आनंद शर्मा शामिल नहीं

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, सोनिया गांधी ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तीन समितियों- राजनीतिक मामलों की समिति (चुनाव रणनीति समिति), समन्वय समिति और अनुशासनात्मक समिति के गठन को स्वीकृति प्रदान की है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने अपनी हिमाचल प्रदेश इकाई के लिए बुधवार को राजनीतिक मामलों की समिति समेत तीन प्रमुख समितियों का गठन किया जिनमें राज्य से ताल्लुक रखने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा का नाम नहीं है। उल्लेखनीय है कि राज्यसभा में कांग्रेस के उप नेता शर्मा उन 23 नेताओं में शामिल थे जिन्होंने पार्टी में सक्रिय नेतृत्व और व्यापक संगठनात्मक बदलाव की मांग को लेकर अगस्त महीने में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा था। 

इसे भी पढ़ें: ममता का भाजपा पर हमला, कहा- पश्चिम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, सोनिया गांधी ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तीन समितियों- राजनीतिक मामलों की समिति (चुनाव रणनीति समिति), समन्वय समिति और अनुशासनात्मक समिति के गठन को स्वीकृति प्रदान की है। कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला राजनीतिक मामलों की समिति और समन्वय समिति की अध्यक्षता करेंगे। विप्लव ठाकुर को अनुशासनात्मक समिति का प्रमुख बनाया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह समेत कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को राजनीतिक मामलों की समिति और समन्वय समिति में स्थान दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।