पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से की मुलाकात, बंद कमरे में हुई चर्चा

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से की मुलाकात, बंद कमरे में हुई चर्चा

बीते कुछ दिनों पहले ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने नरोत्तम से मुलाकात की थी। वहीं इससे पहले गोविंद सिंह और कांतिलाल भूरिया भी नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले तीन विधानसभा और एक लोकसभा उपचुनाव का काउनडाउन शुरू हो हो गया है। वहीं उपचुनाव से पहले सियासी गलियार में मिलने का दौर भी लगातार जारी है। इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा सोमवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने पहुंचे।

इसे भी पढ़ें:सीएम शिवराज ने किया खंडवा का दौरा रद्द, ट्वीट कर दी जानकारी 

बताया जा रहा है कि बंद कमरे में दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे से ज्यादा समय तक मुलाकात हुई। हालांकि दोनों नेताओं ने मुलाकात पर अभी कुछ भी नहीं बोला है। लेकिन दोनों की मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:MP साइबर सेल ने जारी की एडवाइजरी, कहा - बच्चों को रखे मोबाइल से दूर 

दरअसल बीते कुछ दिनों पहले ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने नरोत्तम से मुलाकात की थी। वहीं इससे पहले गोविंद सिंह और कांतिलाल भूरिया भी नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।