सीएम शिवराज ने किया खंडवा का दौरा रद्द, ट्वीट कर दी जानकारी

सीएम शिवराज ने किया खंडवा का दौरा रद्द, ट्वीट कर दी जानकारी

मुख्यमंत्री शिवराज सोमवार को खंडवा की अलग-अलग विधानसभा सीटों पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने वाले थे। बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के लिए प्रचार करने के लिए जाने वाले थे।

भोपाल। मध्य प्रदेश ले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का खंडवा दौरा रद्द हो गया है। लगातार हो रही भारी बारिश के कारण दौरे को रद्द कर दिया गया है। सीएम खरगोन-खंडवा में सीएम बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार और जनसभा करने वाले थे।

इसे भी पढ़ें:MP साइबर सेल ने जारी की एडवाइजरी, कहा - बच्चों को रखे मोबाइल से दूर 

आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा खरगोन में भारी बारिश के चलते और जन सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए आज की अपनी चुनावी सभाओं को स्थगित कर दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने खुद ट्वीट कर सभा को स्थगित करने की जानकारी दी है।

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सोमवार को खंडवा की अलग-अलग विधानसभा सीटों पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने वाले थे। बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के लिए प्रचार करने के लिए जाने वाले थे।

इसे भी पढ़ें:MP के सागर जिले से पैदल चल कर दिल्ली पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ता, PM मोदी से की मुलाकात 

वहीं मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे भीकनगांव विधानसभा के ग्राम तितरानिया में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होना था। 1.30 बजे जावर में और 2.45 बजे मांधाता विधानसभा के ग्राम किल्लौद में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने वाले थे। इसके बाद किल्लौद से शाम 4.35 बजे पहुंचना था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।