खौफनाक! पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ चार लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, 2 नाबालिग समेत 10 लोग गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2022   12:05
खौफनाक! पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ चार लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, 2 नाबालिग समेत 10 लोग गिरफ्तार

एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी से चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।पीडि़ता का आरोप है कि बगीचे में उसके पति को पेड़ से छह लोगों ने बांध दिया और चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। विजयवर्गीय ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में दस लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरनगर (उप्र)। मुजफ्फरनगर जिले में नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी के साथ चार लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो नाबालिग समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें: अश्लील तस्वीरें दिखाकर नाबालिग लड़की का करता था रेप, आरोपी को सुनाई गई कठोर सजा

पुलिस अधीक्षक (नगर) अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दो नाबालिग समेत दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि गत दिवस वह पति के साथ अपने मायके से अपनी ससुराल लौट रही थी, तभी दस लोगों ने रास्ते में उन्हें रोक लिया और वे उन्हें आम के बगीचे के पास ले गए। पीडि़ता का आरोप है कि बगीचे में उसके पति को पेड़ से छह लोगों ने बांध दिया और चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। विजयवर्गीय ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में दस लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएचओ पंकज पंत के मुताबिक पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष जल्द दर्ज कराया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।