पंजाब के लुधियाना में एक ही परिवार के चार लोगों घर में मृत मिले

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   14:59
पंजाब के लुधियाना में एक ही परिवार के चार लोगों घर में मृत मिले

तिरिक्त पुलिस उपायुक्त समीर वर्मा ने बताया कि हत्या के लिये तेज धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान सूद की पत्नी सुनीता, बेटा आशीष, बहू गरिमा एवं 13 साल के पोते के रूप में पहचान की गयी है।

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना के मयूर विहार कॉलोनी में एक परिवार के चार लोग अपने घर में मृत पाये गये हैं। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मकान मालिक एवं प्रॉपर्टी डीलर राजीव सूद घर में नहीं मिले हैं। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त समीर वर्मा ने बताया कि हत्या के लिये तेज धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान सूद की पत्नी सुनीता, बेटा आशीष, बहू गरिमा एवं 13 साल के पोते के रूप में पहचान की गयी है। 

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों का विरोध कर रहे पंजाब के किसानों को केंद्र ने 3 दिसंबर को बातचीत के लिए बुलाया

उन्होंने बताया कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब गरिमा के पिता उससे मिलने पहुंचे। जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पड़ोसियों और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने इस घटना के पीछे पारिवारिक विवाद की संभावना से इंकार नहीं किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूद की कार भी मिली है। यह पास के साउथ सिटी इलाके में एक स्थान पर खड़ी थी। वाहन जला हुआ मिला था हालांकि, इसमें कोई नहीं था। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जायेगा। इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।