प्रदर्शनकारी किसानों को मुफ्त वाईफाई सुविधा मुहैया कराएगी दिल्ली सरकार: राघव चड्ढा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2020   16:27
प्रदर्शनकारी किसानों को मुफ्त वाईफाई सुविधा मुहैया कराएगी दिल्ली सरकार: राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि किसान अपने परिवार के साथ संपर्क में रहें। हमने फ्री वाईफाई हॉटस्पॉट के लिए कुछ जगहों की पहचान की है।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने मंगलवार को बताया कि सिंघू बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए मुफ्त वाईफाई उपलब्ध कराने के लिए हॉटस्पॉट स्थापित किया जाएगा। चड्ढा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह फैसला ‘किसानों के सेवादार अरविंद केजरीवाल’ ने किया है। उन्होंने कहा, ‘‘हम लोग चाहते हैं कि किसान अपने परिवार के साथ संपर्क में रहें। हमने फ्री वाईफाई हॉटस्पॉट के लिए कुछ जगहों की पहचान की है। यह अरविंद केजरीवाल और पार्टी की तरफ से एक पहल है।’’ 

इसे भी पढ़ें: सरकार को किसानों के आंदोलन को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए: शरद पवार 

चड्ढा ने कहा कि अगर मांग अधिक हुई ऐसे और हॉटस्पॉट लगाए जाएंगे। केंद्र के नए कृषि कानूनों को हटाने की मांग को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों से किसान दिल्ली की सीमाओं पर पिछले एक महीने से प्रदर्शन कर रहे हैं। केजरीवाल और आम आदमी पार्टी किसानों का समर्थन कर रही है। इस महीने की शुरुआत में केजरीवाल ने सिंघू बॉर्डर का दौरा किया था और वहां इंतजामों का जायजा लिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।