फ्रांस की लड़की का बिहार के लड़के पर आया दिल, बेगूसराय आकर लिये सात फेरे

फ्रांस की लड़की का बिहार के लड़के पर आया दिल, बेगूसराय आकर लिये सात फेरे

दोनों एक दूसरे से काफी समय से संपर्क में थे। फिर लड़की ने बेगूसराय आकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। शादी के लिए दोनों को परिजनों की मंजूरी भी मिल गई थी।

प्यार को लेकर एक बात बार बात कही जाती है। प्यार की ना कोई सीमा होती है और प्यार का अपना ही कोई धर्म होता है। प्यार तो बस दो दिलों का मिलन है। ऐसा ही कुछ फ्रांस की राजधानी पेरिस की रहने वाली एक युवती के साथ हुआ। प्यार इतने परवान पर चढ़ा कि लड़की ने भारत आकर अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली। दरअसल, लड़की का दिल बिहार के बेगूसराय के रहने वाले राकेश कुमार पर आ गया था। दोनों एक दूसरे से काफी समय से संपर्क में थे। फिर लड़की ने बेगूसराय आकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। शादी के लिए दोनों को परिजनों की मंजूरी भी मिल गई थी।

इसे भी पढ़ें: एक प्यार ऐसा भी, जेल में पता चला प्रेमिका है 8 माह की गर्भवती तो प्रेमी ने रचाई शादी

फ्रांस की मैरी को हुआ प्यार

बताया जा रहा है कि बेगूसराय के कटिया गांव का रहने वाला राकेश पहले गाइड का काम करता था। उसी दौरान फ्रांस की रहने वाली मैरी भारत दौरे पर आईं। दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। 3 साल पहले राकेश मैरी के साथ फ्रांस चला गया था। जहां दोनों एक साथ काम करने लगे थे। जब दोनों के प्यार के बारे में जानकारी परिजनों को हुई तो फिर रजामंदी से शादी तय की गई। 

इसे भी पढ़ें: पत्नी को पति से मिला एक नायाब तोहफा, 4 कमरों का बनवाया ताजमहल

मैरी को भारत है पसंद

मैरी को हमेशा भारतीय संस्कृति पसंद आती है। यही कारण रहा कि मैरी शान से आकर भारत में शादी करने का फैसला किया और वह भी हिंदू रीति रिवाज के साथ। जब दोनों की शादी हो रही थी तो इसे देखने के लिए आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया था। दोनों की शादी 21 नवंबर को हुई। अब यह शादी पूरे चर्चा का विषय बन गई है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।