पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों ने देशवासियों की समस्याओं को और भी बढ़ाया: शरद यादव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 25, 2020   20:22
पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों ने देशवासियों की समस्याओं को और भी बढ़ाया: शरद यादव

लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने कहा कि सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर आग में घी डाला है और इसकी कीमत भाजपा नीत राजग को आगामी बिहार चुनावों में चुकाना होगा।

नयी दिल्ली। ईंधन की कीमतों में लगातार वृद्धि को लेकर केंद्र पर हमला बोलते हुए विपक्ष के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोविड​​-19 से ‘सही तरीके से नहीं निपटने’ के कारण लोग पहले से ही नाराज थे तथा अब पेट्रोल तथा डीजल के मूल्यों में लगातार उछाल ने उनकी समस्याओं को और बढ़ा दिया है। शरद यादव ने एक बयान में कहा कि सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर आग में घी डाला है और इसकी कीमत भाजपा नीत राजग को आगामी बिहार चुनावों में चुकाना होगा। बिना योजना के लॉकडाउन के बाद प्रवासी श्रमिकों और छात्रों के मुद्दे से ठीक से नहीं निपटने की बात अब भी लोगों के दिमाग में है। उन्होंने सरकार से ईंधन की कीमतों में की गयी वृद्धि को वापस लेने की अपील की। 

इसे भी पढ़ें: संकट के समय भी जनजा की जेब काटने में लगी है भाजपा सरकार: प्रियंका 

लोकतांत्रिक जनता दल के नेता ने कहा कि छोटे प्रतिष्ठान और उद्योग बंद हो गए हैं तथा करोड़ों लोग महामारी की वजह से आर्थिक मंदी के कारण बेरोजगार हो गए हैं। ऐसे में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि जनता के लिए अन्याय है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि कोई भी सरकार जनता की भलाई करने के लिए चुनी जाती है, लेकिन यह सरकार उलटा काम कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।