आरोपों पर गौतम का सीरियस जवाब, चुनाव के लिए अपना जमीर गिरवी नहीं रखना चाहिए

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 25 2019 4:31PM
आरोपों पर गौतम का सीरियस जवाब, चुनाव के लिए अपना जमीर गिरवी नहीं रखना चाहिए
Image Source: Google

गंभीर ने आतिशी, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस भी दायर किया है। इस विवाद पर उन्होंने कहा, ''मैं सीएम साहेब को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे-जाएंगे।

नई दिल्ली। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली सीट को अपने नाम कर राजनीतिक पारी की नई शुरुआत कर दी है। जीत के बाद आज पत्रकारों से रूबरू होते हुए गौतम ने अपने पर लगे आरोपों पर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है। पूर्वी दिल्ली विजय के बाद गंभीर ने विवादित पर्चा प्रकरण को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बरसते हुए कहा कि चुनाव आते-जाते रहेंगे, लेकिन अपना जमीर गिरवी नहीं रखना चाहिए।  

इसे भी पढ़ें: आतिशी पर बढ़ा विवाद, गौतम गंभीर ने कहा गलत साबित हुआ तो कर लुंगा आत्महत्या

बता दें कि चुनाव से ठीक कुछ दिन पहले आप के वरिष्ठ नेताओं ने ईस्ट दिल्ली से उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ विवादित पर्चे बांटने का आरोप गौतम गंभीर पर लगाया था। गंभीर ने आतिशी, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस भी दायर किया है। इस विवाद पर उन्होंने कहा, 'मैं सीएम साहेब को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे-जाएंगे। जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएगें उस दिन सब हार जाएंगे। एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं उनके बारे में बात करने के लिए।' 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video