लिव-इन रिलेशन में रहने पर लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बॉयफ्रेंड को छोड़ना पड़ा घर

Odisha news
प्रतिरूप फोटो
ओडिशा के मयूरभंज जिले में लिव-इन में रह रही एक आदिवासी महिला और उसके परिवार के सदस्यों की ग्रामीणों द्वारा कथित तौर पर पिटाई करने का मामला सामने आया है। 27 वर्षीय महिला को उसके पति ने कथित तौर पर छोड़ दिया है, जिसके बाद वह गत दो महीने से एक पुरुष के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही है।

बारीपदा (ओडिशा), 24 अगस्त ओडिशा के मयूरभंज जिले में लिव-इन (सहजीवन)रिलेशन में रह रही एक आदिवासी महिला और उसके परिवार के सदस्यों की ग्रामीणों द्वारा कथित तौर पर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 27 वर्षीय महिला को उसके पति ने कथित तौर पर छोड़ दिया है, जिसके बाद वह गत दो महीने से एक पुरुष के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही है। अधिकारी ने बताया कि उदला इलाके के शंकराखुंटा गांव में सोमवार को अवैध अदालत बैठी और महिला, उसकी मां और लिव इन रिलेशन में रह रहे पुरुष पर नाराज गांववालों ने लाठी-डंडों से हमला किया।

इसे भी पढ़ें: सहेली के घर गई सोलह वर्षीय किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच शुरू

पुलिस ने बताया कि भीड़ ने उन्हें घर छोड़ने या हुक्का पानी बंद करने की धमकी दी। उदला पुलिस थाने के निरीक्षक मुक्तिकांत कुलु ने बताया कि महिला और लिव इन रिलेशन में रह रहे पुरुष ने डर की वजह से गांव छोड़ दिया है और उन्होंने मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा-341, 325 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच के लिए गांव भी गई थी, लेकिन अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़