गोवा विधानसभा का बजट सत्र 24 मार्च से लेकर 16 अप्रैल तक चलेगा

Goa Assembly
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सत्र में 13 बैठकें होंगी। इनमें शनिवार, रविवार और ईसाइयों द्वारा मनाए जाने वाले लेंट सीजन के पावन दिनों को शामिल नहीं किया गया है।

पणजी। गोवा विधानसभा का बजट सत्र 24 मार्च को शुरू होगा और 16 अप्रैल तक चलेगा। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सत्र में 13 बैठकें होंगी। इनमें शनिवार, रविवार और ईसाइयों द्वारा मनाए जाने वाले लेंट सीजन के पावन दिनों को शामिल नहीं किया गया है। लेंट सीजन इस साल 17 फरवरी से शुरू हुआ है और यह तीन अप्रैल तक चलेगा। यह 40 दिन की अवधि होती है जो ईस्टर से पहले आती है। 

इसे भी पढ़ें: गोवा में 20 मार्च को होंगे स्थानीय निकायों के चुनाव, EC ने की घोषणा 

अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत सत्र के पहले दिन 24 मार्च को बजट पेश करेंगे। सत्र के दौरान विपक्षी पार्टियां राज्य में अवसंरचना परियोजनाओं को लेकर भाजपा नीत सरकार पर निशाना साध सकती हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़