100% वैक्सीनेशन में गोवा रहा नंबर 1, प्रोमद सावंत बोले- इसी तरह का विकास तेलंगाना को भी चाहिए

100% वैक्सीनेशन में गोवा रहा नंबर 1, प्रोमद सावंत बोले- इसी तरह का विकास तेलंगाना को भी चाहिए
ANI

सीएम सावंत ने कहा कि कोविड मुक्त राज्य का मान भी गोवा को मिला। प्रधानमंत्री जी की तरफ से शुरू आत्मनिर्भर भारत योजना की सभी योजनाओं को लागू करने वाला गोवा राज्य पहला है। मुझे लगता है कि इसी तरह का विकास तेलंगाना को भी चाहिए और इसके लिए यहां भी भाजपा की सरकार जरूरी चाहिए।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा में भाजपा के दूसरे कार्यकाल में हम बुनियादी ढांचे के विकास और मानव विकास के लिए काम कर रहे हैं। कोविड के काल में भी आत्मनिर्भर भारत योजना को 100% लागू करने के लिए हमारी पूरी कोशिश रही। 100% वैक्सीनेशन में भी गोवा राज्य पहले नंबर पर रहा। हम सभी सरकारी योजनाओं के पूर्ण कार्यान्वयन के लिए प्रयास कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: विराट कोहली की तरह ही अमित शाह भी पीते हैं 850 रुपये की कीमत वाला मिनरल वाटर , गोवा के मंत्री ने किया दावा

सीएम सावंत ने कहा कि कोविड मुक्त राज्य का मान भी गोवा को मिला। प्रधानमंत्री जी की तरफ से शुरू आत्मनिर्भर भारत योजना की सभी योजनाओं को लागू करने वाला गोवा राज्य पहला है। मुझे लगता है कि इसी तरह का विकास तेलंगाना को भी चाहिए और इसके लिए यहां भी भाजपा की सरकार जरूरी चाहिए। सभी सहित- आवास, स्वच्छता, बिजली, पानी, सामाजिक सुरक्षा, वित्तीय सुरक्षा, दिव्यांगों के लिए उपकरण, किसान क्रेडिट- सभी को उपलब्ध कराया जाएगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।