दिलीप कुमार निषाद को बनाया गया उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रदेश सचिव

दिलीप कुमार निषाद को बनाया गया उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रदेश सचिव
प्रतिरूप फोटो

दिलीप कुमार निषाद ने सभी कांग्रेसजनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश सचिव की जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है, उसको अपने परिश्रम एवं लगन से निभाते हुए उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष तथा विधायक अजय कुमार लल्लू की संस्तुति पर प्रदेश प्रभारी तथा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए दिलीप कुमार निषाद को प्रदेश सचिव मनोनीत किया है। इसी क्रम में प्रदेश मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गोरखपुर की वरिष्ठ चिकित्सक एवं कांग्रेस नेत्री डाॅ0 सुरहिता करीम को प्रदेश प्रवक्ता  नियुक्त किया है। नवनियुक्त मनोनीत पदाधिकारियों का स्वागत पार्टी कार्यालय अलहदादपुर में एवं स्टार नर्सिंग होम के सभागार में महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी के नेतृत्व में किया गया। इस दौरान सभी कांग्रेस पदाधिकारियों ने फूल-माला पहनाकर एवं लड्डू खिलाकर जोरदार स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई सदस्यों ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को किया सम्मानित

नवनियुक्त प्रदेश सचिव दिलीप कुमार निषाद ने सभी कांग्रेसजनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश सचिव की जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है, उसको अपने परिश्रम एवं लगन से निभाते हुए उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। इस पद के माध्यम से समाज के अन्य वर्गों के साथ-साथ अपने निषाद समाज को विशेष रूप से जोड़कर कांग्रेस के हाथों को मजबूत करूंगा। उत्तर प्रदेश में इस बार आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार का बनना तय है। वनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 सुरहिता करीम ने कहा कि प्रदेश प्रवक्ता की जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी गयी है उसको निभाते हुए पार्टी के विचारों एवं सिद्धान्तों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करूंगी।स्वागत करने वालों में महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष दिनेशचन्द्र श्रीवास्तव, डाॅ0 वजाहत करीम आदि लोग उपस्थित रहे तथा सभी  ने शुभकामना सहित नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।