गोरखपुर कांग्रेस अपने नेता की रिहाई के लिए करेगी धरना प्रदर्शन

गोरखपुर कांग्रेस अपने नेता की रिहाई के लिए करेगी धरना प्रदर्शन
प्रतिरूप फोटो

आशुतोष तिवारी ने कहा कि प्रियंका गांधी अन्नदाता के परिजनों से मिलने जा रही थीं उनको असंवैधानिक तरीके से गिरफ्तार करना लोकतंत्र का हनन है। सत्तारूढ़ पार्टी सत्ता के हनक में कानून का दुरूपयोग कर रही है जिसका कांग्रेस पार्टी पुरजोर विरोध करती है।

गोरखपुर। महानगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में अध्यक्ष आशुतोष तिवारी के नेतृत्व में, गोलघर टाउनहाल स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष कांग्रेसजन इकट्ठा होकर लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कस्बे में मारे गये किसान परिवारजनों से सांत्वना प्रकट करने जा रही राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को, सीतापुर में सरकार के इशारे पर रोककर गिरफ्तार कर सीतापुर पी0ए0सी0 परिसर में रखे जाने एवं रिहाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की गई। कार्यक्रम के उपरान्त मारे गये लखीमपुर खीरी में केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे द्वारा गाड़ी से कुचलकर मारे गये किसानों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजली दी गयी। 

इसे भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी बैठक गोरखपुर में

महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी द्वारा राष्ट्रीय महासचिव/प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को सीतापुर के पी0ए0सी0 परिसर में अभी तक रखे जाने की घोर निन्दा करते हुए रिहाई की मांग की गई। आशुतोष तिवारी ने कहा कि प्रियंका गांधी अन्नदाता के परिजनों से मिलने जा रही थीं उनको असंवैधानिक तरीके से गिरफ्तार करना लोकतंत्र का हनन है। सत्तारूढ़ पार्टी सत्ता के हनक में कानून का दुरूपयोग कर रही है जिसका कांग्रेस पार्टी पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने कहा कि यदि हमारी नेता को जल्द से जल्द रिहा नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता जेल भरो आन्दोलन करेंगे।प्रदेश सचिव दिलीप कुमार निषाद ने कहा कि, प्रदेश सरकार द्वारा अपनी कमियों एवं नाकामियों को छिपाने के लिए अन्नदाता मृतक परिजनों से मिलने जा रही राष्ट्रीय महासचिव/प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा  को गिरफ्तार कर अभी तक न रिहा किये जाने को लेकर, दिनांक 06 अक्टूबर को गोलघर टाउनहाल स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष इकट्ठा होकर प्रियंका गांधी जी की रिहाई को लेकर वृहद आन्दोलन सड़क पर उतरकर किया जायेगा। कार्यक्रम में प्रदेश सचिव दिलीप कुमार निषाद, प्रेमलता चतुर्वेदी, रोहन पाण्डेय, अनिल दूबे सहित आदि लोग उपस्थित रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।